My Instagram

Blogger द्वारा संचालित.

ISIS आतंकी अबु के घर से मिले मानव बम जैकेट,व डेटोनेटर व अन्य विवादित सामग्री, पिता बोले-पता होता तो घर से निकाल देता

Latest News in UP


नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में पकड़े गए ISIS के आतंकी अब्दुल यूसुफ ऊर्फ मुस्तकीम खान की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। स्पेशल सेल ने उतर प्रदेश के बलरामपुर से भारी मात्रा में एक्सप्लोसिव और फियादीन हमले के लिए तैयार एक्सप्लोसिव बेल्ट बरामद किया है। इस एक्सप्लोसिव बेल्ट को फिदायीन हमले के लिए तैयार किया गया था। स्पेशल को ISIS का झंडा भी मिला है।

 

दिल्ली पुलिस ने ISIS के आतंकी अब्दुल यूसुफ ऊर्फ मुस्तकीम खान को परसों रात को गिरफ्तार किया था, स्पेशल सेल मुस्तकीम खान को बलरामपुर लेकर गई थी। ISIS आतंकी मुस्तकीम खान की निशानदेही पर स्पेशल सेल ने दो फिदायीन जैकेट बारूद बरामद किया है। मुस्तकीम खान की निशानदेही पर बलरामपुर से स्पेशल सेल ने एक फिदायीन जैकेट संदूक से और दूसरी फिदायीन जैकेट उसके अलमारी से बरामद की है। इन दोनों फिदायीन जैकेट में तारें लगी हुई है। मुस्तकीम खान की निशानदेही पर स्पेशल से ने कुछ चोट छोटी बैटरीयां भी बरामद की है

 

दिल्ली पुलिस और एटीएस आतंकी को लेकर उत्तर प्रदेश के बलरामपुर के उतरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बढया भैसारि में पहुंची। यहां पर यूसुफ की निशानदेही पर भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किये गए है। जैसे ही यूपीएटीएस को यूसुफ ऊर्फ मुस्तकीम खान की गिरफ्तारी की जानकारी मिली, एक टीम शनिवार को यूसुफ के गांव पहुंची और संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने सुरक्षा कारणों से पूरे गाँव में किसी भी बाहरी लोगो के आने जाने पर रोक लगा दी और किसी को भी आने-जाने नहीं दिया जा रहा था।


कोई टिप्पणी नहीं