My Instagram

Blogger द्वारा संचालित.

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने दिया इस्तीफा ! जानें क्या है इस खबर की सच्चाई

                latest News in bihar


पटना: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार चर्चा उनके इस्तीफा की खबर को लेकर है. दरअसल बिहार के पुलिस कप्तान यानी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के इस्तीफे की खबर रविवार की देर रात सोशल मीडिया में अचानक जंगल में आग की तरह फैलने लगी. देखते ही देखते फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर गुप्तेश्वर पांडेय के इस्तीफा देने की खबरें वारयल होने लग गईं.

 

सोशल मीडिया में यह बात तेजी से फैल गई कि डीजीपी इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने वाले हैं और कई लोकल खबरिया पोर्टल्स ने भी इस न्यूज को प्रकाशित कर दिया, जिसके बाद डीजीपी को खुद इस खबर का खंडन करने के लिए सामने आना पड़ा. सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने वाले डीजीपी ने तुरंत इस खबर का न केवल खंडन किया बल्कि देर रात एक ट्वीट भी करते हुए इस खबर को झूठा और निराधार बताया.

 

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय  ने ट्वीट करते हुए लिखा- अभी बिहार के एक पोर्टल न्यूज़ ने मेरे नौकरी से इस्तीफ़ा देने के बारे में एक झूठी खबर चला कर सनसनी फैला दी है.इसको किस स्तर की पत्रकारिता कहेंगे आप? हालांकि यह खबर कहां से आई इसके बारे में जानकारी नहीं लेकिन रविवार की देऱ शाम से यह खबर बड़ी तेजी से फैली।


 

आपको मालूम हो कि इससे पहले भी बिहार के एक अखबार में डीजीपी के बिहार के भोजपुर जिला के एक विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबर छपी थी जिसका भी उन्होंने खंडन किया था. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का नाम हाल के दिनों में मीडिया में काफी सुर्खियों में रहा है. सुशांत सिंह राजपूत केस में उन्होंने पुलिस के पक्ष और बिहार पुलिस द्वारा की गई तहकीकात को मीडिया के सामने बड़ा ही पुख्ता तरीके से रखा था.


ये भी पढ़े: बिहार के DGP बोले- रिया चक्रवर्ती की 'हैसियत' नहीं कि वह CM नीतीश कुमार पर टिप्पणी करे


कोई टिप्पणी नहीं